bidhut karyalay kalaiya

एकीकृत चेक पोस्ट संचालन में और लगेगा समय

Bigyapan  Image Cinnepal
142
Dristy Eye Hospital

जिला पदाधिकारी जोगबनी(न्यूज़ वर्ल्ड संवाददाता)  जोगबनी स्थित केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा उद्घाटन के बाद भी लम्बे अर्शे से संचालन नही होने से जोगबनी सहित सीमाँचल के जनता को जाम से रोजाना दो चार होना पड़ता है।जाम के समस्या को देखते हुए अररिया जिला पदाधिकारी बैधनाथ यादव मंगलवार को देर संध्या लैंडपोर्ट पहुचे। श्री यादव। ने कहा कि लैण्डपोर्ट के पूर्णरूपेण शुरू होने मे अभी समय है तब तक के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की जाएगी।ताकि लोगों को जाम से मुक्ति मिल सके।

उपरोक्त बाते मंगलवार की संध्या आईसीपी के सभागार मे विभिन्न समस्याओं को लेकर आयोजित बैठक में जिला पदाधिकारी बैद्यनाथ प्रसाद ने कही।उन्होंने विधिव्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि जाम और सडक किनारे खडी वाहनों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था किया गया है।उन्होंने मीरगंज स्थित पुल का भी जिक्र करते हुए उस पर अबिलम्ब अन्डर40टन से अधिक भार वाले वाहनो के रोक की बात कहते हुए कहा कि40टन से उपर वाले वाहनों को वीरपुर के रास्ते नेपाल भेजी जाए इसके लिए आवश्यक कागजात भेज दी जाएगी।

Bigyapan  Image Cinnepal

इसके अलावे एन एच आई वालों को सडक का रिपेयरिंग वर्क अधिशीघ्र पूरा करने, नगर पंचायत को अतिक्रमण मुक्त कराने एव बस पडाव को अबिलम्ब चालू करवाने के निर्देश दिए गए। बैठक में जिला पदाधिकारी के अलावे पुलिस कप्तान धूरतश्याली, कस्टम उपायुक्त एके सिन्हा, एलपीआई प्रबंधक आरके रमण, एसएसबी के द्वितीय सेनानायक राजीव कुमार, एसडीओ रवि प्रकाश, डीएसपी मनोज कुमार उपस्थित थे।

bidhut karyalay kalaiya
Bigyapan  Image Cinnepal

Leave a Reply