Ultimate magazine theme for WordPress.
कोरेना भाइरस सुवर्ण गाउपालिका

अररिया में चार ट्रक शराब जप्त, सिल्लीगुड़ी से दरभंगा ले जाया जा रहा था।

अररिया में चार ट्रक शराब जप्त, सिल्लीगुड़ी से दरभंगा ले जाया जा रहा था।

cin bigyapan
cin bigyapan

अररिया

अररिया उत्पाद विभाग और नगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, दोनों टीम ने संयुक्त रूप से शराब की बड़ी खेप को जप्त किया है। टीम ने 04 ट्रकों में भरे विदेशी शराब को जप्त किया है, साथ की तीन लोगो को गिरफ्तार भी किया है। जप्त शाराब की कीमत करोड़ों रूपये में आकि जा रही है। फ़िलहाल शराब की गिनती जारी है। उत्पाद विभाग को गुप्त सुचना मिली थी की शराब की बड़ी खेप बंगाल से आ रही है, जिसके बाद नगर थाना के सहयोग से टोल प्लाजा के पास वाहन जांच की गयी। इसी क्रम में पंजाब नंबर की एक ट्रक की तलाशी विदेशी शराब बरामद की गई, इस ट्रक में भूसे के बोरी के पीछे शराब को छुपा कर रखा गया था।
जिसे जांच टीम ने जप्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान ड्राइवर के निशानदेही पर अररिया जीरो माइल पेट्रोल पम्प के पास खरी तीन और ट्रक को टीम ने जप्त कर लिया, ट्रक के साथ और दो लोगो को गिरफ्तार किया गया। इन सभी ट्रकों में विदेशी शराब भरी थी, जिसे भूसे के बोरों के पीछे छिपा कर लाया जा रहा था।
प्रभारी उत्पाद अधीक्षक ने बताया की गुप्त सुचना पर उत्पाद विभाग और नगर थाना पुलिस की करवाई में 04 ट्रक विदेशी शराब बरामद किया गया है, जिसकी गिनती अभी जारी है। शराब बंगाल के सिल्लीगुड़ी से आ रही थी और दरभंगा जा रही थी। इस मामले में तीन लोगो को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा की अभी गिनती जारी है पूरा आकरा गिनती ख़त्म होने के बाद ही मिल सकता है कि कितने रूपये मूल्य और कितनी लीटर शराब है। उत्पाद विभाग इसे बड़ी कामयाबी मान रही है।

कोरेना भाइरस सुवर्ण गाउपालिका
Total Page Visits: 174 - Today Page Visits: 1
cin bigyapan
cin bigyapan
cin bigyapan
Comments
Loading...