Ultimate magazine theme for WordPress.
cin bigyapan

नशे का मुख्य केंद्र बन रही अररिया जिला के जोगबनी : भारत नेपाल सीमा

0 2,908
Bara Gadhi Notice winter

राजेश कुमार शर्मा/न्यूज़ वर्ल्ड/जोगबनी ।। लोकसभा चुनाव को लेकर जहाँ अररिया जिला पुलिस सतर्क चुस्त होने का दावा कर रही है । वही इन सभी को धत्ता बताते हुए नशीली दवा के तस्कर आराम से नशीली दवा का मुख्य बाजार कहा  जाता है । जाने वाला टिकुलिया बस्ती ,जोगबनी हटिया से खुले आम नशीली दवा की खरीदारीकर सिमा पार हो जा रहे है वह भी जब सिमा को सील कर आने जाने वालों को चेक जाच करने का दावा किया जा रहा है ।

बिहार पुलिस की पोल खुलती तब नजर आती है जब तस्करी कर नेपाल में सोमबार को नेपाल के युवक जोगबनी से नशीली दवा की खरीदारी कर ले जा रहे थे वे नेपाल पुलिस के हत्थे चढ़े थे । बात ये कि चार किलो गाँजा के साथ मोरंग पुलिस ने जहदा गाउँपालिका–1 के 39 वर्षीय दिनेश राजभर को बॉर्डर से सटे खोखसाह से गिरफ्तार किया । इलाका पुलिस कार्यालय रानी के पुलिस निरीक्षक इन्द्रबहादुर राना से मिली जानकारी के अनुसार भारत नेपाल सीमा से सटे खोक्सा में झोला में गाँजा रख भारत के तरफ जा रहे राजभर को गिरफ्तार किया गया है। मोरङ पुलिस प्रवक्ता डीएसपी घनश्याम श्रेष्ठ ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि राजभर के विरुद्ध नशीली दवा कानून के अन्तर्गतको मामला दर्ज किया गया है।श्रेष्ठ के ने जानकारी देते हुए कहा कि नेपाल के पूर्वी पहाडी जिला में उत्पादित गाँजा विभिन्न नाका होते हुए भारत ले जाने के कार्य मे राजभर का संलग्नता होने का दावा नेपाल पुलिस का है ।

प्रसौनी गापा सामाजिक संदेश ०७८
Karaiya Mai Notice Winter

घटना नंबर–2

भारत नेपाल सीमा से सटे विराटनगर महानगरपालिका के जतुवा नहर पर तैनात पुलिस कर्मी के द्वारा शंका लगने पर चेक करने के क्रम में जोगबनी से नेपाल नशीली दवाओं की तस्करी कर ले जा रहे नेपाल के झापा बिर्तामोड नगरपालिका के 19 वर्षीय धिरज थापा के साथ नियन्त्रित नशीली दवा नाइट्राभेट 240 पीस के साथ गिरफ्तार किया है गिरफ्तार युवक ने बताया कि जोगबनी के टिकुलिया बस्ती से उक्क्त नशीली दवा को खरीद कर ले जा रहा था।

लोगो को डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डे से उम्मीद

बिहार पुलिस के मुखिया डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डे खुद नशा बिरुद्ध अभियान चलाते है श्री पाण्डे जिस तरीके आम जन की बात को गंभीरता से लेते है लोगो को काफी उम्मीद है कि सीमांचल में नशे के लिए बदनाम इस इलाके से कारोबार को समाप्त करेंगे

Kalaiya Notic summer
Leave A Reply

Your email address will not be published.