Ultimate magazine theme for WordPress.

ररिया में तिश्रे चरण का मतदान शांतिपूर्ण सम्पन्न

देवताल गाउपालिका सामाजिक शंदेश
0 1,979
cin bigyapan
प्रसौनी गापा सामाजिक संदेश ०७८

अररिया, फॉरबिसगंज, जोगबनी, न्यूज़ वर्ल्ड ।।  टीम अररिया जिले के मतदान समाप्ति पर, शाम 05 बजे तक करीब 67 प्रतिशत की रिकार्ड वोटिंग हुई फारबिसगंज कंट्रोल रूम के अधीन रिजर्व मतदानकर्मियों व रिजर्व पुलिस बल गंतव्य स्थलों के लिये रवाना होने को तैयार है वही बूथों पर मतदान में प्रयुक्त ईवीएम को स्ट्रांग रूम पहुचाने के लिये पेट्रोलिग पार्टी बूथों पर पहुंच गई है। फारबिसगंज प्रखंड मुख्यालय में बनाये गए चुनावी कंट्रोल रूम में रिजर्व बलों के लिये लगाए गए टेंट ,शामियाना व कुर्सी आदि खोल कर वापस ले जाये जा रहे हैं । कंट्रोल रूम से जुड़े कर्मी शांतिपूर्ण चुनाव के बाद राहत की सांस लिया वही जोगबनी प्रतिनिधि के अनुसार मंगलवार को लोकसभा चुनाव जोगबनी मे शाति पूर्वक सम्पन्न हो गया।

फेटा गापा सामाजिक संदेश ०७८
cin bigyapan

चुनाव के दौरान कही से किसी प्रकार की घटना की कोई खबर नहीं है। हलाकि कईबूथो पर ईवीएम के खराब होने से थोडी देर के लिए मतदान प्रभावित रहा। जोगबनी मे63% मतदान की खबर है। महापर्व को लेकर बृद्ध, पुरुषों में मतदान को लेकर काफी उत्साह था खासकर महिलाओं एवं युवाओं में मतदान का उत्साह चरम पर देखा गया।सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदान करने को ले महिलाओं एवं युवाओं की लम्बी कतार देखी गई।मतदान के उत्साह के आगे इन्द्र भगवान को भी रूक जाना पडा।

विश्रामपुर गापा सामाजिक संदेश ०७८

बूथ संख्या-2,3,11,एवं14मे ईवीएम के खराबी के कारण आधा घंटा बिलम्ब से मतदान शुरू हुआ। मतदान को लेकर 21 अप्रेल की संध्या अन्तर्राष्ट्रीय सीमा को सील कर दिया गया था। जो मंगलवार को मतदान सम्पन्न के साथ खोला गया। सीमा के सील रहने से रेल से उतरने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पडा लोग बैरियर खुलने का सोमवार की संध्या से ही इतजार मे बैठे रहे। इधर शाति पूर्वक चुनाव सम्पन्न को लेकर बडे पैमाने पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती के साथ साथ सेक्टर मजिस्ट्रेट गस्त लगाते देखे गए।

cin bigyapan