Ultimate magazine theme for WordPress.

भूविवाद में दो महिला सहित कई गंभीर रूप से घायल , हवाई फायरिंग , दो पुलिस हिरासत में

देवताल गाउपालिका सामाजिक शंदेश
0 925
cin bigyapan
प्रसौनी गापा सामाजिक संदेश ०७८

फॉरबिसगंज(संवाददाता)

फेटा गापा सामाजिक संदेश ०७८

भूविवाद में दो महिला सहित कई गंभीर रूप से घायल , हवाई फायरिंग , दो पुलिस हिरासत में । मामला नरपतगंज के डुमरिया जट टोला का !  फारबिसगंज अनुमण्डल के नरपतगंज थाना क्षेत्र के पलासी पंचायत स्थित डुमरिया जट टोला वार्ड 14 में मंगलवार को भूविवाद में दो पक्षों के बीच हुए जमकर मारपीट की घटना में मो जसीम सहित दो महिला क्रमशः बीबी जाहिदा एवं गुलशन खातून गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं । उभय पक्ष एक दूसरे पर गोली चलाने के आरोप भी लगा रहे हैं ।

विश्रामपुर गापा सामाजिक संदेश ०७८
cin bigyapan

दोनों पक्ष नरपतगंज पुलिस थाने में तथा घायलों का नरपतगंज पीएसी में इलाज चल रहा है । पुलिस घटना में शामिल दोनों भाइयों क्रमशः अहमद सिपाही तथा जसीम को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । मामला पुराने भुविवाद का बताया जा रहा है । ताजा घटना को लेकर गांव व आसपास में भिन्न भिन्न अटकलों का बाजार गर्म है ।

घटना के दौरान हवाई फ़ायरिंग भी किये जाने की खबरें है । मामले की जानकारी फारबिसगंज डीएसपी मनोज कुमार से लेकर जिला पुलिस कप्तान धूरत सायली सांवलाराम को भी दिए जाने की बातें सामने आ रही है । घटना के मूल में 15 कट्ठा पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद बताया जा रहा है । इस घटना को लेकर डुमरिया जट टोला में तनाव की स्थिति बनी हुई है ।

cin bigyapan