Ultimate magazine theme for WordPress.

कंटिनर व बाइक की आमने सामने की ठोकर से बाईक चालक की मौत ।

देवताल गाउपालिका सामाजिक शंदेश
0 867
cin bigyapan
प्रसौनी गापा सामाजिक संदेश ०७८

जोगबनी (मेराज सिद्धकी)

फेटा गापा सामाजिक संदेश ०७८
cin bigyapan

इंडो नेपाल सीमा के समीप रानी में जोगबनी से नेपाल जा रहे मलवाहक ट्रक के ठोकर से एक युवक की मौत हो गई । वहीं मृतक की पहचान
22 वर्षीय अक्षय सिंह पिता श्रवण सिंह हरिनगर भट्टा वार्ड 15 के रूप मे हुई है। जानकारी के मुताबिक जोगबनी हाट मे अपने पिता के साथ मसाले की दुकान चलाता था जो जोगबनी से अपने घर जा रहा था इसी दौरान दुर्घटना होने की बात बताई जा रही है । बताया गया कि जोगबनी से विराटनगर जा रहे एन एल 01 डी 3690 नम्बर का ट्रक तथा बीआर 38 आर 3213 नम्बर की पल्सर मोटरसाइकिल की आमने सामने की टक्कर होने से मोटरसाइकिल चालक की घटना स्थल पर ही मृत्यु होने कि बात इलाका पुलिस कार्यालय रानी के इन्सपेक्टर इन्द्र बहादुर राणा ने जानकारी दिया है । वहीं ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है। तथा ट्रक चालक फरार होने कि बात बताई जा रही है।

विश्रामपुर गापा सामाजिक संदेश ०७८

इधर घटने के बाद लोगों ने प्रशासन के बिरूध जम कर बवाल काटा जोगबनी रानी मुख्य मार्ग पर लोगों ने आक्रोश जाहिर करते हुए आगजनी की प्रदर्शन कर रहे लोग रानी प्रशासन से मांग कर रहे थे कि ट्रक चालक को पुलिस आम जन के हवाले करें । जब तक प्रशासन ट्रक चालक को जनता के हवाले नहीं करती तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा । रानी पुलिस लोगो को समझाने बुझाने की प्रयास कर रही थी लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे ।

cin bigyapan