Ultimate magazine theme for WordPress.

इलाज के दौरान महिला कि मौत

देवताल गाउपालिका सामाजिक शंदेश
0 316
cin bigyapan
प्रसौनी गापा सामाजिक संदेश ०७८

फॉरबिसगंज, संवाददाता
फारबिसगंज अस्पताल रोड स्थित चर्चित डॉ महानंद झा अस्पताल में शनिवार को महिला मरीज की इलाज के दौरान मौत पर भीड़ ने अस्पताल में जमकर बबाल काटा , तोड़फोड़ करते हुए दवा दुकानदार की भी पिटाई कर दी । पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच व कारवाई में जुट गयी है ! परिजन डॉ पर गलत सुई देने को मरीज के मौत का कारण बता रहे हैं ।

फेटा गापा सामाजिक संदेश ०७८
cin bigyapan

फारबिसगंज अस्पताल रोड स्थित चर्चित डॉ महानंद झा नामक प्राइवेट क्लीनिक में शनिवार को दो बच्चे की मां शिल्पा देवी पति रामू दास ग्राम गोखलपुर ( नरपतगंज ) निवासी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। परिजनों ने गलत इंजेक्शन दिए जाने की बात कहते हुए अस्पताल में जमकर हो हंगामा करना शुरू कर दिया । मौके पर जुटी भीड़ ने पहले तो अस्पताल में तोड़फोड़ की बाद में बगल स्थित कृष्णा मेडिकल हाल पहुंचकर दवा दुकानदार बबलू पर गलत इंजेक्शन देने का आरोप लगा मारपीट करने लगे । करीब दो घंटे तक अस्पताल व आसपास में अफरातफरी मचा रहा ।
बताते हैं की बाद में सूचना पर फारबिसगंज थाने के अनि विमल कुमार मंडल के नेतृत्व में पुलिस दल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई । इस मामले में महिला के इलाज करने वाले चिकित्सक अर्धेन्धु झा ने कहा की मरीज को सुई दी गयी थी जो विरले केस की भांति रिएक्शन हो गया । बचाव की दवाएं देकर रेफर करते हुए एम्बुलेंस भी उपलब्ध कराया गया पर परिजन सुविधा लेने से इनकार कर दिया।
इधर परिजनों ने डॉ व दवा दुकानदार पर गलत इंजेक्शन देने से मौत होने का जिक्र करते हुए अस्पताल की व्यवस्था पर प्रश्न खड़ा किया । मृतक के दो छोटे छोटे बेटे हैं । पति ड्राइवर हैं। मृतका श्यामदास व अमरीका देवी मालकुशहर बलुआ तुल्सीपट्टी की पुत्री बतायी जाती है ।

विश्रामपुर गापा सामाजिक संदेश ०७८
cin bigyapan