Ultimate magazine theme for WordPress.

शिक्षक दंपत्ति के घर लाखों की चोरी , अररिया आर एस की घटना !

देवताल गाउपालिका सामाजिक शंदेश
0 877
cin bigyapan
प्रसौनी गापा सामाजिक संदेश ०७८
cin bigyapan

अररिया, संवाददाता
चोरियां आम तौर पर रात के अंधेरे में हुआ करती है , मगर अररिया जिला मुख्यालय से महज कुछ किलोमीटर दूर अररिया आर एस बाजार में एक शिक्षक दंपत्ति के यहां दिन के वक्त लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति के चोरी की वारदात ने पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करने के लिये काफी है ।
बताते हैं कि अररिया आरएस वार्ड संख्या तीन में शनिवार को चोरों ने पुलिस प्रशासन को धत्ता बताते हुए एक शिक्षक दंपत्ति के बंद पड़े घर को अपना निशाना बनाते हुए लाखों रुपये मूल्य की परिसंपत्तियों को ले फरार हो गये।
बताया जाता है कि पीड़ित गृहस्वामी महेश्वर पासवान इंफाल मे शिक्षक हैं , जबकि उनकी धर्मपत्नी किरण देवी अररिया आरएस मध्य विधालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं । घटना के वक्त दोनों घर पर मौजूद नहीं थे । घटना के संबंध में पीड़िता किरण देवी ने बताया की घटना के दिन सुबह वह घर बंद कर स्कूल गयी थी । जब वे विद्यालय से लौटी तो घर का दरवाजा खुला पाई । दरवाजा का ताला टूटा हुआ था । घर के अदंर दाखिल होने पर पाया की घर में सभी समान जहां-तहां बिखरा पड़ा है । गोदरेज का भी ताला टूटा हुआ था । जब इसकी जानकारी स्थानीय लोगों को लगी तो घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जूट गयी । घटना की सूचना तत्काल आरएस थाना को दी गयी । मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जूट गयी। गृहस्वामिनी ने घर से लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति चोरी होने की बात कही । गोदरेज में रखे सारे कीमती जेवरात तथा कुछ नगदी एवं घर में रखे कीमती समान भी चोर ले गए ।

फेटा गापा सामाजिक संदेश ०७८
cin bigyapan