Ultimate magazine theme for WordPress.

यौनाचार के शिकार नाबालिग की मौत !

देवताल गाउपालिका सामाजिक शंदेश
0 1,425
cin bigyapan
प्रसौनी गापा सामाजिक संदेश ०७८

फारबिसगंज ,संवाददाता,
यौनाचार के शिकार पांच वर्षीय बालक की मौत , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजा , घटना फारबिसगंज अनुमंडल के पथराहा गांव की ।

फेटा गापा सामाजिक संदेश ०७८
cin bigyapan

फारबिसगंज अनुमंडल के सुदूरवर्ती घूरना ओपी क्षेत्र के पथराहा वार्ड नं 07 में एक पांच वर्षीय बालक की मौत अप्राकृतिक यौनाचार के कारण इलाज के क्रम में होने का सनसनीखेज खुलासा हुआ है । पुलिस ने मृतक नाबालिग का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अररिया भेज दिया है । घूरना थानाध्यक्ष पवन कुमार पासवान ने मामले की पुष्टि की है। आरोपी गिरफ्तारी के भय से फरार बताये जा रहे हैं । मृतक नाबालिग के पिता जम्मू कश्मीर में मजदुरी करते हैं ।
घटना करीब चार माह पूर्व की बतायी जा रही है । पथराहा वार्ड सात निवासी मो. मकबुल का पांच वर्षीय पुत्र के साथ चार महीने पूर्व पथराहा वार्ड संख्या 07 निवासी मो. सुुरबाल के पुत्र मो.अफरोज उम्र 19 वर्ष ने बहला फुसला कर जबरदस्ती अप्राकृतिक यौन शोषण किया । जिससे बच्चे का हालत बिगड़ गयी थी । परिजन ने काफी इलाज करवाया । लगभग दो सप्ताह पूर्व बच्चे की हालत अचानक से बिगड़ गयी । रविवार को बच्चे की माता , बुआ व पड़ोसी ने मिलकर नाबालिग को इलाज के लिए पूर्णियां ले गये । वहां से बेहतर इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया गया । पटना ले जाने के क्रम में सोमवार को रास्ते में हीं नाबालिग की मौत हो गयी ।
बताते हैं कि नाबालिग के शव को घर लाने पर घुरना थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया । परिजनों ने मो.सुरबाल के 19 वर्षीय पुत्र मो. अफरोज, अब्दुल सत्तार के 40 वर्षीय पुत्र मो. मन्नान व मो. कारी के 45 वर्षीय पुत्र मो. सुरबाल को मामले में आरोपी बनाया गया है। ।

विश्रामपुर गापा सामाजिक संदेश ०७८
cin bigyapan