Ultimate magazine theme for WordPress.

निर्धारित रूट के बजाय थाना के सामने से गुजर रहे जुलूस को लेकर डीएम व एसपी नाराज

0 955
Bara Gadhi Notice winter

फारबिसगंज

फारबिसगंज में मुहर्रम जुलूस के निर्धारित रूट के बजाय थाना के सामने से गुजर रहे जुलूस को लेकर डीएम व एसपी नाराज , तीन धराये ! फारबिसगंज, संवाददाता -फारबिसगंज थाने के सामने डीएम व एसपी के मौजूदगी में सोमवार की संध्या उस वक्त कुछ देर के लिये भगदड़ मच गई जब थाने में आहूत विशेष शांति समिति की समाप्त कर अधिकारीद्वय वापस लौट रहे थे। बताया जाता है की इसी दौरान थाने के सामने से जुलूस बगैर निर्धारित रुट से वापस घर लौट रहे थे ।

Karaiya Mai Notice Winter

डीएम व एसपी की नजर जैसे उक्त जुलूस पर पड़ी तो अधिकारीद्वय एकदम से नाराज हो गए । कहते हैं की जब मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारियों ने जुलूस में शामिल भीड़ को बताया कि यह जुलूस का रुट नहीं है तो ज्यादा और भी लोग जमा हो बहसबाजी करने लगे । इसके बाद डीएम व एसपी के आदेश पर पुलिस बलों ने भीड़ को खदेड़ दिया । इस दौरान थाना के सामने भगदड़ की स्थिति बनी रही । थाना के सामने की सड़क मार्ग लगभग पुलिस छावनी में तब्दील हो गयी ।

प्रसौनी गापा सामाजिक संदेश ०७८

जुलूस में शामिल प्रायः लोग भागने में सफल हो गए लेकिन पुलिस बलों ने मौके से भाग रहे तीन लोगों को खदेड़कर पकड़ लिया जिसे पुलिस हिरासत में ले लिया गया है । बताते हैं की हिरासत में लिए गए लोग पास के हीं किरकिचिया रामपुर पंचायत क्षेत्र के बताए जाते हैं । मामले में किसी भी जानकारी देने से पुलिस लगातार बच रही है ।

जिलाधिकारी व एसपी के फारबिसगंज में लगातार कैम्प किये जाने व मुहर्रम जुलूस पर पैनी नजर रखे जाने से प्रशासन की तल्खी समझ में आने के बाद से मुहर्रम के मंगलवार को होने वाली पहलाम जुलूस को लेकर तरह तरह की चर्चाएं शहर में होने लगी है ।

Kalaiya Notic summer
Leave A Reply

Your email address will not be published.