विश्व सुचना नेटवर्क प्रा. लि. (दर्ता नं ८८२ / ०७५ – ०७६)
Losapa Nepal
BDSN 2

सड़क दुर्घटना में एक 20 वर्षीय युवक की मौत एवं एक गंभीर रूप से घायल

cin bigyapan

राजापाकर 27 जनवरी

सड़क दुर्घटना में एक 20 वर्षीय युवक की मौत एवं एक गंभीर रूप से घायल। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार भलुई पंचायत के डुमरी ग्राम निवासी मनोज महतो का इकलौता पुत्र 20 वर्षीय रोहित कुमार अपने दोस्त बखरी बराई पंचायत के वनवीरा ग्राम निवासी जमाहीर राय के पुत्र वीरेंद्र कुमार के साथ घर बनवीरा से अपने बुआ के यहां चकसिकंदर रविवार की शाम 5 बजे साइकिल पर सवार होकर जा रहा था ।

आदर्श कोतवाल स्वास्थ्य

इसी बीच चकसिकंदर बाजार से आगे पुल पर एक अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार दोनों को जोरदार धक्का मार दिया तथा फरार हो गया। घटना में मनोज महतो का पुत्र रोहित कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसे परिजन इलाज हेतु सदर अस्पताल हाजीपुर ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। उसके बाद शव को परिजन सदर अस्पताल हाजीपुर ले गए जहां डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया।

परिजन शव को घर पर लेकर  अहले सुबह घर  ले आए तथा दाह संस्कार की प्रक्रिया कर हाजीपुर ले गए । वही मृतक का दोस्त वीरेंद्र कुमार बुरी तरह घायल है जो हाजीपुर निजी अस्पताल में भर्ती है। घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष मोहम्मद कलामुद्दीन अपने सुरक्षा बलों के साथ मृतक के घर पहुंचे तथा घटना की जानकारी प्राप्त किया। मृतक के परिजनों ने बताया कि हाजीपुर में बीते रात्रि पोस्टमार्टम के बाद सदर थाना द्वारा फर्द बयान लिया गया था जिसमें घटना की पूरी जानकारी के साथ फर्द बयान दर्ज कराया गया है। ज्ञात हो कि मृतक रोहित कुमार एक भाई एवं एक बहन था बहन छोटी है वह बड़ा था। तथा इस बार इंटर की परीक्षा देने वाला था .वह अपने घर में इकलौता पुत्र था ।

उसके पिता मनोज कुमार महतो के गांव में ही डुमरी चौक पर छोटी सी चाय की दुकान है. जिससे परिवार का भरण पोषण होता था। मृतक बेहद गरीब परिवार से आता है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों प्रखंड प्रमुख ललिता देवी, किसान नेता राम इकबाल सिंह, मुखिया कैलाश राय, पंचायत समिति सदस्य संजय पासवान, समाजसेवी सुमन कुमार सिन्हा, देवनाथ सिंह चौहान ,रालोसपा नेता पंकज कुमार साह आदि लोगों ने जिला प्रशासन से मृतक के परिजन को ₹10लाख मुआवजा एवं एक सरकारी नौकरी देने की मांग किया है। घटनास्थल पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था।

baragadhi
Karaiya Mai

Leave A Reply

Your email address will not be published.