Ultimate magazine theme for WordPress.

बिहार पुलिस के मुखिया एक्सन में अपराधियों की खैर नही

सुवर्ण गाउपालिका

पटना/न्यूज़ वर्ल्डसंवाददाता ।।  बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय फुल एक्शन में है। जब से गुप्तेश्वर पांडेय ने अपना पद संभाला है तब से ही वे राज्य की बेहतर पुलिसिंग की कोशिश में लगे हुए हैं । कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने पुलिस तंत्र का निरिक्षण किया और उन्होंने लोगों से जुड़ने की कोशिश की । जनता और पुलिस को जोड़ने के लिए डीजीपी ने अपने स्तर से नई पहल की और सोशल मीडिया का सहारा लिया ।

उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए बिहार की जनता और पुलिस से अपने दिल की बात बताई । उन्होंने पुलिसकर्मियों को कड़ा संदेश देते हुए कहा है कि हर हाल में कानून का राज हो चाहे उसके लिए कुछ भी करना पड़े । डीजीपी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बिना आपके सहयोग से हम बेहतर काम नहीं कर सकते । वहीं पुलिसकर्मियों को कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि वो अपराधियों से सख्ती से निपटें और उनके लिए विलेन बनें, जनता के हीरो बनें ।

इतना ही नहीं फेसबुक लाइव के जरिए डीजीपी ने बिहार की जनताकि और पुलिस की टीम को संदेश दिया । गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने अधिकारियों और कर्मचारियों से कहा कि आप जनता का दिल काम करके जीतो. कहा कि थाना प्रभारी अपने इलाके के हीरो बने न कि दलालों का और ठेकेदारों के वो अपने को जनता के सामने रखे उनकी सेवा करें ।

फेसबुक लाइव में पेंडिंग केस का जिक्र करते हुए डीजीपी ने कहा कि किसी भी केस को पेंडिंग न रखें, जो केस में फरार हैं और पेशेवर हैं जिनके खिलाफ वारंट है उनका घर तोड़ दीजए, खिड़की उखाड़ लीजिए और उसकी संपति जब्त कीजिए । आगे उन्होंने कहा, अगर पुलिसवाले ये चाह लें कि परिवर्तन करना है तो विधि व्यवस्था में परिवर्तन होगा ही. अगर आप जनता की सेवा करोगे तो जनता भी आपको दिल से दाद देगी । उन्होंने कहा कि मैंने अपने रीजन में कई पुलिसवालों को देखा है जिनकी इज्जत पूरा इलाका करता हो।

Comments
Loading...