Ultimate magazine theme for WordPress.

सुरसर नदी किनारे जमीन के अंदर गाड़ कर रखे गए महिला का शव बरामद,अब तक पहचान नहीं हो पाई*।

सुरसर नदी किनारे जमीन के अंदर गाड़ कर रखे गए महिला का शव बरामद,अब तक पहचान नहीं हो पाई*।

सुवर्ण गाउपालिका

*
अररिया(रंजीत ठाकुर):- जिले के फुलकाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत मानिकपुर पंचायत के भवानीपुर गांव से पश्चिम सुरसर नदी के किनारे जमीन के अंदर गड़े एक आज्ञात महिला का शव मिलने से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि दिनांक 29 जनवरी 2020, बुधवार शाम करीब 4:00 बजे ग्रामीणों के द्वारा फुलकाहा थाना पुलिस को इसकी सूचना मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जमीन के अंदर गाड़कर रखे गए महिला का शव को बरामद किया। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी,नरपतगंज रंजीत कुमार सिंह मजिस्ट्रेट के रूप में मौजूद रहे

। जबकि फुलकाहा थाना के सअनि तौकीर अहमद खां,सअनि रविंद्रभारती,सअनि श्रीराम शर्मा ,मुंशी मनोज कुमार,सशस्त्र बल एवं चौकीदार भी मौजूद थे। शव इतना क्षत-विक्षत है कि उसकी पहचान करना भी मुश्किल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव की पहचान कराने की कोशिश घटनास्थल पर की ,परंतु शव की पहचान नहीं हो पाई। उसके उपरांत फुलकाहा थाना पुलिस द्वारा शव को फुलकाहा थाना लाया गया,जिसे आज पोस्टमार्टम हेतु अररिया भेजा जाएगा। अज्ञात महिला के शव के साथ कुछ कपड़े भी बरामद हुए हैं ।

ऐसा प्रतीत होता है कि ये कपड़े उक्त महिला के ही हैं। बरामद कपड़ों में नेवी ब्लू रंग का एक फ्रॉक, लाल प्रिंट छिटदार ईस्टॉल,तीन दुपट्टा, हल्का गुलाबी रंग का एक स्वेटर, मटमैला रंग का एक टॉप,गुलाबी रंग का एक पैजामा तथा दो इनर भी बरामद हुआ है। पुलिस की माने तो करीब तीन-चार दिन पहले ही उक्त महिला की हत्या कर जमीन में गाड़ दिया गया था। घटना से संबंधित अन्य बातों का खुलासा तो पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगा। वहीं लोगों को आशंका है कि सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण महिला नेपाल की रहने वाली हो और किसी ने यहां लाकर उसकी हत्या कर दी हो। वहीं फुलकाहा थाना पुलिस तत्परता से जांच में जुटी है और सुराग तलाशने की कोशिश कर रही है।इसकी जानकारी फुलकाहा थाना पुलिस ने दी।

Comments
Loading...