Ultimate magazine theme for WordPress.

युवती से मजाक करना डॉक्टर को पड़ा महंगा, महिलाओ ने की पिटाई

देवताल गाउपालिका सामाजिक शंदेश
0 994
cin bigyapan
प्रसौनी गापा सामाजिक संदेश ०७८
cin bigyapan

पूर्णिया/संवाददाता
केहाट सहायक थाना क्षेत्र के माधोपाड़ा स्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉ मनमोहन कुमार चौधरी को महिला मरीज से अश्लील मजाक करना महंगा पड़ा है । हल्ला सुनने के बाद स्थानिये आक्रोशित लोगो ने डॉ की पिटाई कर दी। घटना के सबंध में बताया जाता है कि दुर्गा स्थान माधोपाड़ा निवासी सुनील कुमार यादव की दोनों पुत्री सोनी और मोनी इलाज करवाने के लिए माधोपाड़ा शहरी प्राथमिक स्वास्थय केंद्र सोमवार के शाम को गई थी। सोनी को पिछले चार दिनों से बुखार आ रहा था और वह काफी कमजोर हो गई थी। लेकिन डॉ दवाई लिखने बदले दोनों युवतियों से मजाक करने लगे, जिसका युवतियों ने प्रतिकार किया। दोनो लड़कियों का कहना था कि डॉक्टर साहब लाइन बाजार स्थित बिहार टॉकीज के समीप अपने निजी पर इलाज हेतु दबाब बना रहे थे। सरकारी दवा शरीर मे शूट नहीं करने को लेकर भी बार बार अभद्र टिपण्णी कर रहे थे। जिसके बाद लडकिया रोने लगी।
इसके बाद दोनों बच्ची रोते हुए निकलने पर स्थानिये लोगो ने डॉक्टर की करतूत सुनकर पिटाई कर दी।
जिसके बाद डॉक्टर अपने को रूम में बंद कर थाना को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुँच कर डॉ को भीड़ से बाहर निकाला। दोनों तरफ से केहाट सहायक थाना लिखित शिकायत किया गया है। इस सबंध में केहाट सहायक थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि माधोपाड़ा स्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थय में महिलाओ के साथ हुए झड़प में दूनो पक्षों के बीच मारपीट हुई है। मामला दर्ज कर जाँच पड़ताल की जा रही है। डॉ मनमोहन चौधरी ने बताया कि उनके ऊपर लगाया गया इल्जाम गलत है। लड़की द्वारा अपनी बहन के लिए घाव का दवा माँगा गया, मगर मरीज न होने से दवा देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों लड़की देख लेने की धमकी देकर चली गई। कुछ देर के बाद वह मरीज को देख रहे थे कि कुछ लोग आकर उनके साथ मारपीट करने लगा।
डॉक्टर ने महिलाओ के ऊपर सोने का चैन और 5 हजार रुपया छीनने का भी आरोप लगाया है। वही दोनो लड़की ने भी डॉक्टर और वहाँ के स्टॉफ द्वारा पर्स रख लेने का आरोप लगाया है।

फेटा गापा सामाजिक संदेश ०७८
cin bigyapan